हरोली दौरे पर गए सीएम जयराम ने 50 करोड़ की योडनाओं का किया शिलान्यास

खबरें अभी तक। सीएम जयराम ठाकुर के ऊना जिला के दो दिवसीय प्रवास का आगाज नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली से हुआ। सीएम ने  करीब 50 करोड़ की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किया। हरोली पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने अपने ओएसडी पर महिला नेता द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों को खारिज़ किया है। उन्होंने आरोप लगाने वाली नेता पर विधानसभा चुनाव में पार्टी के विरुद्ध काम करने का दावा किया। मुख्यमंत्री ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे संगठन से जुड़ा हुआ विषय बताया। वहीँ सीएम ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर भी निशाना साधा।

सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली विधानसभा क्षेत्र में लगभग 50 करोड़ रूपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। सीएम ने गुरपलाह में 187.09 लाख रूपये की लागत से गुरपलाह-गोंदपुर सडक़ का शिलान्यास,  बाथड़ी में 153 लाख रूपये से टाहलीवाल-बाथड़ी सडक़ पर बाथड़ी खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास किया । जबकि पालकवाह में 207.15 लाख रूपये की लागत से विभिन्न गांवों के लिए बनने वाली पेयजल योजना तथा 686.46 लाख रूपये की लागत से योजना के शिलान्यास किया। सीएम हरोली दौरे के दौरान ही 33 करोड़ रूपये की लागत से रामपुर-हरोली सडक़ पर स्वां नदी पर बने नव-निर्मित पुल का उदघाट्न करेंगे।

जबकि पंजावर-बाथड़ी-खड्ड सडक़ पर गांव खडड् के लिए 177.66 लाख रूपये की लागत बने कॉज-वे पुल और नगनोली गांव में नगनोली खडड् पर 208.94 लाख रूपये की लागत से बने कॉज-वे पुल के लोकार्पण सहित करीब 50 करोड़ के विकास कार्यों को अंजाम देंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने ओएसडी पर एक महिला नेता द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोपों पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इस आरोप को सिरे से खारिज किया और आरोप लगाने वाली नेता पर प्रदेश में हुए पिछले चुनाव के दौरान पार्टी के विरुद्ध काम किये जाने का दावा किया। मुख्यमंत्री ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे संगठन से जुड़ा हुआ विषय बताया।

मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा करवाये गए विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्धघाटन किये जाने के नेता विपक्ष के आरोप का जवाब देते हुए नेता विपक्ष को विकास के कारण आहत व्यक्ति बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा करवाये गए विकास कार्यों का उदघाटन करने वालों को ऐसी बातें शोभा नहीं देतीं।