पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गोली लगने से घायल

खबरें अभी तक। मुजफ्फरनगर में आज फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसके पास से पुलिस ने दो तमंचे , एक पिस्टल कारतूस ओर एक बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। गौरतलब है कि 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गोपाल जो आज पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुआ है ,वह पहले भी अवैध हथियारों की सप्लाई के मामले में कई बार जेल जा चुका है,ओर फिलाल वांछित भी चल रहा था।

गुरुवार की देर शाम को मुज़फ्फरनगर के छपार थाना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि कुछ बादमश मंडला रोड पर अवैध हथियारों की सप्लाई करने की फिराक में था ,जिसके चलते छपार पुलिस ने मंडला रोड पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था,उसी दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार दो लोगों को रोकने का प्रयास किया तो बाईक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने भी बाइक सवार बदमाश पर जवाबी फायरिंग की जिसमें बाइक सवार एक बदमाश गोपाल पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया,घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया।

घायल बदमाश की पहचान 25000 के इनामी बदमाश गोपाल के रूप में हुई है, जिसके पास से दो तमंचे एक पिस्टल , कारतूस सहित एक बाइक भी बरामद की गई है। अब पुलिस पकड़े गए बादमश का रिकॉर्ड खगालने जे साथ साथ फ़रार बादमश की गिरफ्तारी में जुट गई है।