बिजली, पानी, और सड़क की समस्याओं से झूझ रहें ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, और वहीं दुसरी तरफ सुविधाओं से महरूम लोगों में विरोध प्रदर्शन देखा जा रहा हैं। यहां के श्योपुर जिले में बिजली,पानी और सड़क की समस्या से परेशान कराहल की पीतमपुरा बस्ती के ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया हैं।

चुनाव होने से पहले विरोध प्रदर्शन करने वाले इन ग्रामीणों ने ‘बिजली नहीं तो वोट नहीं’ के नारे लगाकर पूरे गांव में पर्चे बाटें। इस दौरान ग्रामीणों ने जगह-जगह बोर्ड लगाकर, विधानसभा चुनाव के बहिष्कार करने की चेतावनी दी हैं। ग्रामीणों का कहना हैं कि गांव की बसावट हुए करीब 60 साल बीत गए हैं, फिर भी गांव में बिजली, पानी और सड़क का कोई इंतजाम नहीं है। गांव में सड़क की सही व्यवस्था नहीं होने के कारण लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं, और बरसात के दिनों में फिसलकर गिरने से कई लोगों के हाथ-पैर टूट जाते हैं।

प्रदर्शन कर रहें ये ग्रामीणों ने बताया कि राजनीतिक पार्टियों के नेता हर बार चुनाव में वोट मांगने आते हैं, और उस समय बिजली, पानी और सड़क बनवाने का वादा करते है। लेकिन जीतने के बाद कोई काम नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने संकल्प लिया हैं, कि जबतक गांव में बिजली और पक्की सड़क नहीं बन जाती, तब तक वे किसी भी नेता को वोट नहीं देंगे।