रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर कैप्टन अभिमन्यु का बयान

खबरें अभी तक। हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज नारनौंद हलके के गांव बास में एक रक्त दान शिविर में शिरकत की । वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के गांव बास पहुंचने पर फूल मालाओं और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। गांव बास में युवाओं दवारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 100 से ज्यादा युवाओं ने रक्तदान कर दिया।

वहीं रोड़वेज कर्मचारियों की हड़ताल पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि सरकार वो कदम उठा रही है कि जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। कैप्टन अभिमन्यु ने दावा किया की कल 3500 बसे रोड़ पर चली थी जिसके कारण आम आदमी की परेशानी कम हो रही है। हमने बार बार यूनियन के कर्मचारियों को कहा है कि ये मामला आपके अधिकार क्षेत्र का नहीं है। ये सरकार का काम है ।

आप अपने कर्मचारी हितों का ध्यान रखें। हमारी सरकार कर्मचारी हितो के लिए हर समय तैयार रहती है। देश में सबसे पहले सातवां वेतन देनें वाली हरियाणा सरकार है। उनकी हड़ताल का कोई औचितय नहीं बनता।..वहीं 720 बसों के परमिट पर कैप्टन ने कहा है जो परमिट दिये गये वे पारदर्षी तरीके से दिये गये है ओर भी आगे होगा तो आगे भी इस तरह से परमिट दिये जायेगें।