चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपी फरार

ख़बरें अभी तक। इंदौर के सुदामा नगर से एक शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। यहां साढ़े चार साल की मासूम बच्ची को उसके मुंहबोले मामा ने पहले अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया, और उसके बाद पत्थर से कुचलकर कर उसकी हत्या कर दी। नदी के किनारे बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिससे पुलिस वहां मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा हैं कि आरोपी हनी इससे पहले सात साल की बच्ची के दुष्कर्म और हत्या के मामले में 2016 तक जेल में सजा काट चुका हैं। इसके बाद हनी डेढ़ साल पहले इंदौर आया। यहां वह बच्ची के पिता के साथ सफाई का काम करता था। पिता को हनी के अपराध की जानकारी थी, फिर भी अपने साथ उसे रखा। परिजनों ने बताया कि घटना के दिन बच्ची के पिता ने आरोपी हनी को फटकार लगाई थी।

जिससे वह बहुत गुस्से में था, और ट्यूशन से लौट रही बच्ची को अगवा करके उस मासूम पर अपना गुस्सा निकाल लिया। आरोपी ने पहले बच्ची का बलात्कार किया जब इससे भी दिल नही भरा तो उसने मासूम बच्ची को मौत की नींद सुला दिया।  इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बच्ची के पिता ने गुरुवार शाम सात बजे ही अपहरण की शिकायत कर दी थी, लेकिन टीआई और स्टाफ ने तत्काल कोई सर्चिंग नहीं की। परिवार थाने के बाहर रातभर बैठा रहा। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया केस में अपहरण की धारा के साथ हनी अठवाल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व हत्या की भी धारा बढ़ाई गई है। आरोपी पर 30 हजार का इनाम घोषित कर चार टीमें उसकी तलाश में लगाई हैं।