CID बंद होने पर उमड़ा दया का गुस्सा, सोनी चैनल को जमकर सुनाया

खबरें अभी तक। कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो CID 27 अक्तूबर को बंद हो जाएगा। यह शो लगभग 21 सालों से लगातार टेलीकास्ट हो रहा था। इस शो के बंद होने से फैंस काफी हैरान है की शो बंद केसे हुआ। फैंस के अलावा शो की स्टार कास्ट को भी यकीन नहीं हो रहा कि सोनी चैनल ने CID को बंद करने का फैसला ले लिया।

CID में इंस्पेक्टर दया का रोल करने वाले दयानंद शेट्टी को तो आप जानते ही होंगे भला उन्हें कोई केसे भूल सकता है। दया ने इस शो के बंद होने काफी गुस्सा जताया है। हर कोई ये खबर सुनकर मायूस है। अगर उन्हें शो बंद करना ही था तो कोई दूसरा तरीका भी अपना सकते थे। अचानक ये फैसला लेना ठीक नहीं था ।’

दया से पूछे जाने पर की आपको और कैसे पता चला कि शो बंद होने जा रहा है? तो इस सवाल पर उन्होंने कहा ’12 अक्तूबर को हमें इस बारे में पता चला । सोनी ने हमें बताया कि सीआईडी के आगे के एपिसोड शूट करने की कोई जरूरत नहीं है । हमें ये नहीं पता कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया । हम लगातार शूटिंग कर रहे थे और फिर अचानक ये सुनने को मिला । मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरे हाथ और पांव पर ब्रेक लगा दिया हो ।

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘पता नहीं सोनी को इस शो से क्या दिक्कत है । ये शो 21 साल पुराना है । हम सालों से साथ काम कर रहे हैं । अगर जनवरी तक चलता तो इसे 22 साल पूरे हो जाते । मुझे नहीं पता कि मैं इस शो को कितना याद करूंगा । मुझे लग रहा है कि जैसे मेरी जिंदगी छिन गई हो । मैं इससे इमोशनली अटैच था ।

जब मैंने इंस्पेक्टर दया का रोल करना शुरू किया था तब मैं 26 साल का था आज मैं 48 का हो चुका हूं । शो बंद करने से पहले ना कोई नोटिस दिया गया और ना जानकारी । पिछले दो साल से ही इस शो को एक अजनबी की तरह ट्रीट किया जा रहा था । कभी सोमवार का काट दिया, कभी रविवार का कैंसिल किया । शुक्रवार का टेलीकास्ट तो बंद ही कर दिया था ।