एक बार फिर सावजी भाई ने 600 वर्कर को दिया दिवाली का बेहतरीन तोहफा

ख़बरें अभी तक। डायमंड किंग के नाम से मशहूर सावजी भाई ढोलकिया ने इस दिवाली के त्योहार में अपने 600 कर्मचारियों को बोनस के तौर पर कार गिफ्ट की हैं। उन्होंने खुद अपने कर्मचारियों को कार की चाबी सौंपी हैं। बता दें कि सावजी ढोलकिया हरे कृष्णा एक्सपोर्ट के मालिक हैं। यह फर्म हीरे और कपड़ों का कारोबार करती हैं। इसका सालाना टर्नओवर 6000 करोड़ रुपए से अधिक है।

इससे पहले सावजी भाई ने कंपनी के 25 साल पूरे होने पर इसी साल अपने तीन कर्मचारियों को तीन मर्सडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी कार गिफ्ट में दी थी। सूरत में मर्सडीज-बेंज जीएलएस 350 डी एसयूवी कार की ऑन रोड कीमत 1 करोड़ रुपए हैं। इन्होंने 2017 में नए साल के मौके पर अपने कर्मचारियों को डैटसन रेडी-गो की 1200 कारें गिफ्ट में दी थी।

इसके अलावा, 2016 में अपने कर्मचारियों को 51 करोड़ रुपए का दिवाली बोनस दिया था। सावजी भाई ने और भी कई बार अपने कर्मचारियों को तोहफे दिए हैं। इस पर उनका कहना हैं कि उनकी कंपनी उनके कर्मचारियों की बदौलत ही इतनी कामयाब हुई हैं। इसलिए वह अपने कर्मचारियों को यह तोहफा दे रहे हैं। वे नहीं चाहते कि उनके साथ काम करने वाले कर्मचारी नाखुश होकर काम करें।