फरीदाबाद: डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग को मिला धमकी भरा पत्र

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद नगर निगम के डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग को मिला धमकी भरा पत्र। पत्र में डिप्टी मेयर से ₹500000 की रंगदारी मांगी गई है और एक मुकदमे को वापस लेने की धमकी दी गई है। केस वापस ना लेने पर लिखने वाले ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस संबंध में दीपक नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन घर के पास जिन्हें पत्र भेजने वाले ने जान से मारने की धमकी दी है तथा ₹500000 की रंगदारी मांगी है। दरअसल पिछले साल मोहनगढ़ के बेटे सिद्धार्थ का झगड़ा रौंदा गांव में रहने वाले दीपक नामक युवक से हुआ था। झगड़े में सिद्धार्थ के हाथ में फ्रैक्चर आ गया था।

पुलिस ने तब दीपक के खिलाफ मामला दर्ज किया जो मामला अदालत में विचाराधीन है। उपमहापौर मनमोहन की माने तो दीपक ने उन्हें एक पत्र भेजकर अदालत में चल रहे मामले को वापस लेने की धमकी दी है। मनमोहन की मानें तो मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। उनकी मानें तो आज ही वे पुलिस कमिश्नर से मिले हैं और उन्होंने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

वहीं एसीपी आत्मा राम की मानें तो मनमोहन गर्ग के पास धमकी भरा पत्र आया है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह मामला अदालत में चल रहे एक पुराने मामले को लेकर बताया जा रहा है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।