यूपी: छत पर युवक युवती की शव मिलने से सनसनी

ख़बरें अभी तक। जनपद शामली के कैराना कोतवाली के नगर के मोहल्ला आलदरम्यान में एक व्यक्ति के मकान की छत से युवक-युवती के शव बरामद होने से नगर में सनसनी फ़ैल गई। दोनों मृतक पड़ोसी जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली व लालूखेड़ी के बताये जा रहे है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते घर से भागकर आत्महत्या करने की बात कह रही है।

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली के कोतवाली कैराना के मोहल्ला आलदरम्यान निवासी सतपाल भट्टे पर मज़दूरी कर अपने बच्चों का पालन कर रहा है। माली हालत ठीक न होने के कारण मकान के मैन गेट पर दरवाजा नहीं है। सतपाल रोजाना की भांति रविवार रात्रि भी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर के अंदर सोया हुआ था। बताया गया है कि तड़के लगभग तीन बजे उसे मकान की छत पर किसी के चीखने व छटपटाने की आवाज सुनाई दी। छत पर जाकर देखा तो दो अज्ञात युवक-युवती वहां मूर्छित अवस्था में पड़े हुए है।

छत का नजारा देखकर सतपाल को अपने पैरों नीचे से जमीन खिसकती नजर आयी। आनन-फानन में उसने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तबतक दोनों युवक युवती दम तोड़ चुके थे। पुलिस दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों की तलाशी ली तो उनके पास से आधार कार्ड आईडी प्राप्त हुई, जिसके बाद दोनों की शिनाख्त हो सकी।

आधार कार्ड आईडी पर लिखे पते के अनुसार मृतक युवक की पहचान जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली निवासी दीपक के रूप में हुई है,जबकि मृतक युवती से बरामद आधार कार्ड आईडी में पता सुनीता निवासी गांव लालूखेड़ी लिखा हुआ है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  कैराना पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत जहरीले पदार्थ का सेवन करने से हुई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उनके परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। प्रेम प्रसंग के चलते ही दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या की है। बाकी पूरा पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।