बदमाशों ने 3 दुकानों से चुराया लाखो का माल

खबरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के क़स्बा बुढ़ाना में देर रात कुछ नकाबपोश बदमाशों ने तीन दुकानों को अपना निशाना बनाते हुए एक मैडिकल स्टोर से लाखो रूपये के माल पर हाथ साफ़ कर दिया। चोरों की ये सारी करतूत दुकान में लगे CCTV कैमरे में उस समय कैद हो गई जब ये चोर दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे माल को चोरी कर रहे थे। चोरी की घटना का उस समय पता चला जब सुबह दुकान मालिक अपनी दुकानों को खोलने के लिए अपनी दुकानों पर पहुंचे तो वहा दुकानों के ताले टूटे हुए थे।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTV फुटेज के आधार पर चोरो की धरपकड़ शुरू कर दी है। इस मामले में आलाधिकारी घटना के क्षेत्र में गस्त पर तैनात पुलिसकर्मियो पर लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की बात कह रहे है। वही इस मामले में एसपी देहात आलोक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की कल देर रात्रि क़स्बा बुढ़ाना में कुछ व्यक्तियों के द्वारा दुकानों में चोरी करने का प्रयास किया गया हैं।

एक दुकान से कुछ सामन भी लेजाया गया है। इस सम्बंध में CCTV कैमरे में ये घटना आई है। उसको पुरे को डव्लप करके पहचान कराकर बादमाशो की गिरफ़्तारी की जाएगी। थाने पर अभियोग पंजीकृत कर इनकी पूरी विवेचना कराइ जाएगी। और जिन लोगो ने इस घटना को अंजाम दिया है उनकी शीघ्र गिरफ़्तारी की जाएगी। तीन दुकाने है।

दुकानों के ताले भी तोडे गये है। वहां पुलिस गस्त पर थी उनकी मौजूदगी और इस घटना को रोकने के सम्बंध में क्या किया गया है इस पर जाँच की जाएगी। अगर लापरवाही पाई गई तो इसमें भी नियमानुसार जो विभागीय कार्यवाही है वो की जाएगी।