23 साल की युवती से गैंगरेप, जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूदी

ख़बरें अभी तक। राजस्‍थान के जयपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती से देह व्यापार की आड़ में दो लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है, मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के मुहाना में हुए युवती के साथ गैंग रेप के बाद जान बचाने के लिए युवती ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.

बता दें कि घायल पीड़िता नेपाल की रहने वाली है और वह जावेद नाम के एक शख्स के जरिए मुंबई से जयपुर आई थी और मुहाना मंडी के गेट नंबर 3 के पास के भरत अपार्टमेंट में रुकी हुई थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो युवक लोकेश और कमल ने उसके साथ रेप किया है. पीड़िता को जावेद ने शनिवार दोपहर फ्लैट में ला कर रखा था और बाहर से बंद कर दिया था. इसके बाद जावेद ने आरोपियों को फ्लैट में भेजा था.

आरोपियों के सामने पीड़िता हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही कि उसकी तबीयत खराब है, उसे छोड़ दें. लेकिन दुष्‍कर्मी बलात्‍कार करते रहे. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में पता है कि फोन कॉल्स के जरिए जावेद से उन्होंने कॉल गर्ल को बुक कराया था लेकिन पीड़िता फ्लैट में जाने पर झगड़ा करने लगी, इसके बाद मारपीट हुई.

वहीं स्‍थानीय निवासियों ने बताया कि अपार्टमेंट के पास रहने वाले मजदूर ने 23 साल की पीड़िता को झाड़ियों में नग्न अवस्था में देखा था जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को जयपुरिया अस्‍पताल में भर्ती कराया. वहीं अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता के हाथ-पैर फ्रैक्चर हैं और सिर में चोट आई है.