एक ही दिन में बदमाशों ने दो हत्याओं को दिया अंजाम, गन्नौर में दहशत का माहौल

खबरें अभी तक। गन्नौर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि एक ही दिन में बदमाशों ने दो हत्याओं को अंजाम दिया है। पहली घटना गढ़ी केसरी गांव की है जहां पर खेत में जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी घटना घुमड की है जहां पर बदमाशों ने खेत में किसान की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है हत्या से गन्नौर में दहशत का माहौल है। वहीं सांसद रमेश कौशिक ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है।

सोनीपत जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं गन्नौर में बीती रात दो अलग अलग वारदातों में दो व्यक्तियों की हत्या कर दी गई पहली घटना गन्नौर के गांव गढ़ी केसरी की है जहां पर अपने खेत में जा रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक किसान सुशील के बेटे ने बताया कि रात करीब 9:00 बजे उसके पिता घर से खेत के लिए निकले थे और बाद में उनकी हत्या का फोन घर आया मौके पर जाकर देखा तो उसके पिता को गोलियों से भून दिया गया था। मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता के किसी के साथ कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं थी। लेकिन वारदात के समय बाइक सवार युवक उनकी कर रहे थे। जिसकी फुटेज पास लगे पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में पुलिस को सौंप दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार युवक मौके पर संदिग्ध हालत में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी वारदात घुमड  गांव की है। जहां पर सुरेंद्र नाम के किसान की उसके खेत में तेजधार हथियार से हमला करके हत्या की गई है। गन्नौर थाना पुलिस ने दोनों घटनाओं में शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के सरकारी अस्पताल भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है और घटना की जानकारी मिलने के बाद सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने सोनीपत के सरकारी अस्पताल पहुंचकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की इस मौके पर सांसद ने कहा कि अपराध को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया है।

बहरहाल दोनों घटनाओं मैं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों घटनाओं में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।