चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव रहा शांतिपूर्वक

ख़बरें अभी तक। आज हरियाणा में छात्र संघ चुनाव हो रहे है सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में भी छात्र संघ चुनाव सुबह 8 बजे से शांतिपूर्वक ही हो रहा है। छात्रों से जुड़े संगठनों ने सिरसा की देवीलाल यूनिवर्सिटी में हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही यूनिवर्सिटी प्रशासन मौके पर पहुंचा और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन प्रदर्शनकारियों ने उनकी नहीं सुनी। उसके बाद रजिस्टार राज कुमार ने सभी प्रदर्शनकारियों को यूनिवर्सिटी से बाहर निकाल दिया।

मीडिया से बातचीत करते हुए छात्र नेता स्टूडेंटस संजय बिश्नोई ने बताया कि सरकार द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से छात्र संघ चुनाव का वे बहिष्कार करते है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव सरकार की एबीवीपी को फायदा पहुंचाने के लिए करवाया जा रहा है। उन्हेंने सरकार से प्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवाने की मांग की है

वहीं यूनिवर्सिटी के रजिस्टार राजकुमार सिवाच ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को चुनाव के दौरान यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है इसलिए प्रदर्शनकारियें को बाहर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।