प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की थी अपनी पति की हत्या

खबरें अभी तक। एक तरफ पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए मनोकामना करती है और निर्जल रहकर भी करवाचौथ का व्रत रखती है लेकिन आज के आधुनिक युग मे भी एक ऐसी पत्नी है जिसने अपने प्रेमी संग मिलकर पति की गलाकर दबा कर हत्या करादी.

आपको बतादें की बीते दिनों थाना बन्नादेवी क्षेत्र अन्तर्गत सुरेश चन्द्र जाटव (आटो चालक) पुत्र मिट्ठू सिंह नि0 चन्द्रलोक कालौनी सारसौल थाना बन्नादेवी की हत्या हुई थी. जिसके सम्बन्ध में मृतक के भाई रमेश चन्द्र द्वारा थाना बन्नादेवी पर मुकदमा पंजिकृत करवाया था. अभियोग के खुलासे एंव अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सहनी द्वारा पुलिस टीम का गठन किया गया. जिसमें पुलिस अधीक्षकनगर अतुल कुमार श्रीवास्तव के निर्देशन में पंकज कुमार श्री वास्तव क्षेत्राधिकारी द्वितीय एंव श्री राघवेन्द्र सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना बन्नादेवी द्वारा तत्परता से अभियोग के सम्बन्ध में विधिक कार्यवाही करते हुए अपराध का खुलासा कर दिया गया है.

खुलासे में ज्ञात हुआ कि मृतक की पत्नी सुमन व पडोसी हर्षित शर्मा से पूछताछ में बताया कि मृतक सुरेश चन्द्र जाटव की हत्या सुमन (पत्नी) द्वारा अपने प्रेमी हर्षित शर्मा के साथ मिलकर प्रेम संबंधो के कारण की गयी थी। दि0 12/13.10.18 की रात्रि मृतक की पत्नी सुमन ने मृतक के सो जाने के उपरान्त हर्षित उपरोक्त को बुलाकर दोनो ने मिलकर दुपट्टे से मृतक सुरेश चन्द्र जाटव (उम्र 35 वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर दी जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पुष्टि हुई।