मौलाना पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

खबरें अभी तक। सोनभद्र के रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के विजयगढ़ दुर्ग मजार पर रह रहे बाबा पर एक नाबालिग छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है पीड़िता का आरोप है कि किले पर रह रहे बाबा झाड़-फूंक के लिए लड़की को 1 सप्ताह के लिए अपने यहां रुकने को कहा लड़की मौलाना के बातों में आ गई और एक सप्ताह रुकने के बाद लड़की जब घर जाने लगी तो बाबा ने उसे बताया कि तुम ठीक नहीं हो और तुम्हें एक सप्ताह और रुकना होगा।

लेकिन लड़की रुकने को तैयार नहीं हुई और नाबालिग छात्रा ने घर पहुंचकर अपने परिजनों से आप बीती बताई जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर 376 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

सोनभद्र के रामपुर-बरकोनिया थाना इलाके में स्थित विजयगढ़ किला पर बने मजार पर रहने वाले बाबा जमील अहमद उर्फ अनूप बाबा 54 वर्ष पर कक्षा 10 में पढने वाली नाबालिक छात्रा  ने रेप का आरोप लगाया है नाबालिक छात्रा का कहना है झाड़-फूंक के लिए बाबा ने उसको किले पर 1 सप्ताह के लिए बुलाया था और उसके साथ रेप  किया. जिसके बाद पीड़िता घर पहुंचकर आप बीती बताई जिसपर परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया ।

हालांकि आरोपी बाबा ने भी इस बात को कबूल किया है कि उसने छात्रा के साथ संबंध बनाया लेकिन उसका कहना है कि छात्रा की मर्जी से उसके साथ संबंध बनाया।