निजी जिम का उद्घाटन करने पहुंचे : OP धनखड़

खबरें अभी तक। कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने नागरिकों से रोजाना व्यायाम करने का आह्वान किया है और कहा है कि कसरत करने से सेहत अच्छी बनी रहती है। धनखड़ देर रात शीतल मॉल में एक जिम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

छात्रसंघ चुनाव के संबंध में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि योग्य छात्रों को प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उस परम्परा को समाप्त कर दिया है जब लोग 60-60 वर्ष की उम्र में भी अपने आपको छात्र नेता कहलवाने का शोक पालते थे। उन्होंने सवाल किया कि क्या विपक्षी दलों के पास छात्र संघ के चुनाव में योग्य उम्मीदवार नहीं है? उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों से जुड़े लोग छात्र संघ के चुनाव से भाग रहे है।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होनें कहा कि पराली के निपटान के लिए सरकार ने कई कदम उठाये है। कस्टम हायरिंग सेंटर खोले गये है और कृषि यंत्र खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की सब्सीडी प्रदान की गई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा सरकार के खजाने में नरेन्द्र मोदी के आने से एक दिन पहले खजाने में पपैसा कहांसे  आया उस पर जवाब देते हहुए कहा कि अशोक तंवर के पास गलत जानकारी है। सरकार की आर्थिक स्थिति मजबूत है। सांसद रराजकुमार सैनी को  पार्टी से  निकालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2 या 3 लोग ऐसे जिन पपर मैं टिप्पणी नही करता।