शनिदेव किस राशि पर करते हैं अपनी कृपा दृष्टि, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

आज मेष राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. पिता की तरफ से आर्थिक सहायता मिल सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज काफी अच्छा दिन है. यात्रा का योग बन सकता है.

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज जीवनसाथी से मन की बात करेंगे. आज कहीं से कुछ शुभ समाचार मिल सकता है. आज किसी करीबी की तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आज परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज आप किसी भी नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है.

कर्क

कर्क राशि के लोगों का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आपका अधिक वक्त दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच बीतेगा.आज आलस्य के चलते जरुरी काम अधूरे रहेंगे. छात्रों को अच्छे परिणाम के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

सिंह

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है. आज किसी नए कार्य के करने के लिए बहुत अच्छा दिन है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. फिजूलखर्ची से बचें.

कन्या

कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज संतान पक्ष की तरफ से खुशखबरी मिलेगी. आज व्यापारियों को उम्मीद से अधिक लाभ मिलेगा. आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. परिवार के लोग मदद के लिए आगे रहेंगे.

तुला

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप सभी कार्य जिम्मेदारी से पूरे करेंगे. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. निवेश के मामले में कोई नई सलाह मिल सकती है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा.आज किसी के साथ भी बहस या झगड़ा न करें अन्यथा आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. किसी भी काम को करने से पहले घर के बुजुर्गों से सलाह आवश्य कर लें.

धनु

धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में फायदा हो सकता है. आज आपकी दी हुई सलाह लोगों के काम आएगी. आज माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. छात्रों के लिए दिन शुभ रहेगा.

मकर

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. कुछ खास काम अटक सकते हैं. आज बड़े भाई का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज जीवनसाथी की ओर से सकारात्मक संकेत मिलेंगे. आज रूके हुए काम दोस्तों की मदद से पूरे होंगे. आज माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे.

मीन

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. पूरा दिन आज घूमने-फिरने में बीतेगा. माता-पिता के साथ मंदिर जाने का प्लान बन सकता है. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. आज बहुत-सी इच्छाएं पूरी होंगी.