कलयुग के इस बेटे ने चाकू के 33 वार से खत्म किया पूरा परिवार

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के किशनगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया है, युवक सूरज ने आधी रात को इस घटना को अंजाम दिया है जिसमें उसने सबसे पहले अपने पिता को मौत के घाट उतारा फिर पति की आवाज को सुनकर सूरज की माँ भी जग गई तो सूरज ने अपनी माँ को भी मौत के घाट उतार दिया, वहीं माँ की आवाज सूनकर बेटी भी जग गई तो सूरज ने अपनी बहन का भी गला रेत कर उसके पेट में चाकू से वार करके उसे भी मौत के घाट उतार दिया, वहीं जब बेटा अपनी बहन को मार रहा था तो तभी घायल माँ अपनी मासूम बेटी को बचाने के लिए आती है लेकिन फिर भी बेरहम बेटे का दिल नहीं पसिजता और वह फिर अपनी माँ की तरफ बढ़ता है और मां पर 17 बार चाकू से पेट पर वार करता है. इस तरह सूरज अपने पूरे परिवार को खत्म कर लेता है.

मामला 9 और 10 अक्टूबर की बीच की रात का है जब सूरज का परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, सोने से पहले सूरज ने अपनी माँ से सेब खाने की मांग की थी तो माँ ने सूरज को सेब देकर सोने चली गई और बेटी भी अपने कमरे में सोने चली गई, इस तरह सूरज को छोड़कर परिवार के सभी सद्स्य सो गए,लेकिन सूरज नहीं सोया वो परिवार की पुरानी एल्बम निकाल के देखने लगा. इसके बाद वो एल्बम बंद करके अपने पिता के कमरे में जाकर उनपर 8बार चाकूओं से वार करता है और माँ पर 18 वार किए जाते है और इसी तरह बहन पर सात वार करता है, इस तरह वह कुल 33 वार में पूरे परिवार को खत्म कर लेता है.

वहीं फिर सूरज इस पूरे हत्या के मामले को एक लूट का मामला दिखाने के लिए घर का सारा सामान बिखेर देता है और फिर खुद पर हल्के घाव लगाता है और फिर पड़ोसी को देखकर चिल्लाने लगता है. सूरज की आवाज सुनकर पड़ोसी पुलिस को सूचना देते है, जैसे ही पुलिस आती है तो कमरे में लाशों को खून से लतपत देखकर चौंक जाती है.