बढ़ती घटनाओं पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस ने निकाली नशे के खिलाफ रैली

खबरें अभी तक। नालागढ़ में बढ़ते नशों और आपराधिक घटनाओं को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. और बीजेपी और  कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. जहां नशों और अपराधिक घटनाओं को लेकर कांग्रेस की ओर से रैली निकालकर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. और तहसीलदार बद्दी के माध्यम से सरकार को चेतावनी देकर ज्ञापन दिया गया. कि अगर एक महिनें के अंदर क्षेत्र में कानून व्यवस्था को ओर अवैध नशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले दिनों में कांग्रेस आंदोलन का रास्ता तैयार करेगी.

कांग्रेस की रैली को लेकर दून विधानसभा क्षेत्र से विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने बद्दी में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया.. पत्रकारों को संबोधित करते हुए परमजीत सिंह पम्मी ने ढूंढ के पूर्व विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व विधायक खुद ही क्षेत्र में नशे का माफिया है और वह खुद ही नशों के खिलाफ रैलियां निकालकर राजनीति की रोटियां सेकने में लगे हुए हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को गुमराह करके कांग्रेस के लोगों द्वारा नशों के खिलाफ भीड तो इकट्ठा कर ली लेकिन जब वह ज्ञापन देने गए तो रैली में उपस्थित हुए लोग गायब हो चुके थे.

उन्होंने कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर से पहले ही क्षेत्र में पुलिस फोर्स बढ़ाने की मांग की गई थी और जल्द ही क्षेत्र में पुलिस के जवान बढ़ाए जाएंगे और आने वाले दिनों में क्षेत्र में कानून व्यवस्था को पूरी तरह से सुधार लिया जाएगा ऐसा परमजीत सिंह पम्मी ने दावा किया है.