किसके लिए होगा आज का दिन मंगलमय, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष

आज मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपका पारिवारिक जीवन सुखद होगा. अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे. आज सभी अधूरे कार्य पूरे होंगे. किसी पुराने मित्र से आज फिर मुलाकात होगी.

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कुछ नया करने का दिन है. सूझ-बूझ से काम लेंगे आर्थिक लाभ होगा. आज आपसे मिलने के लिए कोई रिश्तेदार आपके घर आ सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज सामाजिक कामकाज में मन लगेगा. मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. आज आपकी तरक्की होगी जिससे परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा.

कर्क

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कारोबार में नुकसान हो सकता है. बड़े की सलाह लेकर ही कोई बड़ा कदम आज उठाएं. छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

सिंह

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज मोबाइल का बिजनेस करने वालों को उम्मीद से कम लाभ होगा. हालांकि कुछ समय में ही स्थिति ठीक हो जाएगी. विवाहित लोग आज पार्टनर को अच्छा सा गिफ्ट दे सकते हैं, इससे रिश्तों में मजबूती आएगी.

कन्या

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज धन कमाने के नए मौके मिलेंगे. आज लोगों को जल्द परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाएगी.

तुला

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज दफ्तर में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. हालांकि आज पारिवारिक मामलों में अधिक दौड़-भाग हो सकती है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी. नए अनुभव प्राप्त होंगे. लोगों के सहयोग से इनकम में बढ़ोतरी होगी. कामकाज धीरे-धीरे गति पकडे़गा.

धनु

धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कंट्रक्शन का कार्य करने वालों को बड़ा फायदा मिल सकता है. अचानक धन लाभ होने की संभावना है. संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

मकर

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज धार्मिक कार्यों में आपका समय अधिक बीतेगा. आज के दिन बहुमूल्य चीजों का ध्यान रखें वरना खोने या चोरी होने की आशंका है. आर्थिक उतार-चढ़ाव रहेगा.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज नई नौकरी के प्रस्ताव के लिए तैयार रहें. आज आप सामाजिक कार्यों में सफल होंगे. विदेश में जाकर नौकरी करने की चाहत करने वालों के लिए समय अनुकूल है.

मीन

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज माता-पिता का सहयोग अवश्य प्राप्त होगा. जीवन में आगे बढ़ने की नई तरकीबे आएंगे. इसी बीच आज इस राशि के लोगों की पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.