किस पर होगी आज शनिदेव की कृपा, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल।

मेष राशि वालों के लिए आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज उदार स्वभाव खुशनुमा पल लेकर आएगा. दफ्तर में माहौल बढ़िया रहेगा. जरुरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. आज आप जिम्मेदारी के साथ काम निपटाएंगे.

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिचित लोगों के साथ समय बिता सकते हैं. सामाजिक मामले में पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद मिलेगी. आज धन लाभ के योग बनेंगे.

मिथुन राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. आज राशि के छात्रों के लिए कोई शुभ सूचना मिल सकती है. महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. किसी अच्छी कंपनी से नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है.

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी बात पर मूड खराब हो सकता है. किसी चीज की कमी महसूस हो सकती है. धन जितनी तेजी से आएगा, उतनी ही तेजी से खर्च भी होगा.

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. लवमेट आज कहीं घूमने जा सकते हैं. मन की बात कहने में थोड़ी हिचकिचाहट हो सकती है. आज सभी काम में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ होगा. नया काम शुरू करने लिए दिन बेहतर है. छात्रों को आज पढ़ाई में कामयाबी जरूरी मिलेगी. बुजुर्गों को किसी धार्मिक स्थल पर ले जाने का प्लान बना सकते हैं. आज आपकी सेहत पहले बेहतर रहेगी.

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार के लिए दिन बेहतर रहेगा. आज वाद-विवाद से दूर रहने की कोशिश करें. किसी धार्मिक आयोजन में सेवा करने का मौका मिल सकता है.

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज स्वास्थ्य फिट एण्ड फाइन रहेगा. आज कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा. कारोबार से जुड़े कागजी काम पूरे होंगे. आज पारिवारिक समस्याओं का समाधान मिलेगा.

धनु राशि का दिन शुभ रहेगा. आज सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे. बच्चों के साथ लज़ीज खाने का लुफ्त उठाएंगे. किसी मित्र से आपको मदद मिलेगी.

मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज जरुरी काम पूरा होगा. आज कोई पुरानी बिमारी आपकी परेशानी बढ़ा सकती है.

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्य को पूरा करने के लिए नई योजना बनाएंगे. उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. जरुरतमंद की मदद करने से मन प्रसन्न रहेगा. संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलेगी.

मीन राशि का दिन दिन शुभ रहेगा. आज पिता के बताए हुए मार्ग पर चलने से सफलता मिलेगी. किसी पुरानी बात को लेकर परेशान होने के बजाय आगे बढ़ने की कोशिश करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे.