रेलवे ग्रुप-D की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज होगा जारी, जानिए कैसे करें डाउनलोड

ख़बरें अभी तक। रेलवे में ग्रुप डी  की परीक्षा 17 सितंबर से लगातार हो रही है. परीक्षा दिसंबर तक चलेगी. इस कड़ी में जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 16 अक्टूबर के बाद है, उनकी परीक्षा तिथि केंद्र और शिफ्ट डिटेल 5 अक्टूबर यानी आज जारी कर दी जाएगी. उम्मीदवार परीक्षा का शेड्यूल, केंद्र और अन्य जानकारी अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. परीक्षा से जुड़ी जानकारी हासिल करने के लिए आपको अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की मदद से लॉग इन करन होगा.

अगर आप अपना रजिस्ट्रेशन नंबर भूल गए हैं, तो वेबसाइट पर दिए गए forgot registration number के लिंक पर क्लिक करके अपना रजिस्ट्रेशन नंबर दोबारा प्राप्त कर सकते हैं. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किया जा रहा है.

इसके लिए छात्र परीक्षा तिथि, शहर (केंद्र) और शिफ्ट डिटेल चेक करने के लिए अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर जाएं. वहां होमपेज पर दिए गए Download CBT E-Call letter/City and Date intimation के लिंक पर क्लिक करें. अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि भरकर लॉग इन करें. आपकी परीक्षा तिथि, केंद्र और शिफ्ट की जानकारी स्क्रीन पर आ जाएगी.