एक बार फिर विवादों में भौंडसी जेल, चरस मिलने का मामला

खबरें अभी तक। गुरुग्राम की भौंडसी जेल एक बार फिर विवादों में है. जेल के अंदर चरस ले जाता हुआ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी लैब टैक्नीशियन है. जो जेल से कैदियों के सैंपल ले जाता था.

गुरुग्राम भौंडसी जेल में चरस मिलने का मामला सामने आया है. जेल प्रबंधन ने एक लैब टैक्नीशियन को 35 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. औऱ उसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मामराज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ये पता लगा रही है कि इस मामले में उसके साथ और कौन लोग जुडे हुए थे. वहीं इससे पहले भी क्या मामराज जेल के अंदर प्रतिबंधित पदार्थों को ले जाता रहा है. यहीं नहीं पुलिस ये भी जांच कर रही है कि जेल के अंदर किसे ये चरस वो देता था.

मामराज एक लैब टैक्नीशियल है जो एचआईवी की जांच के लिए कैदियों के सैंपल लेकर जाता था. वही जेल में आना जाना लगा रहता था. लेकिन पिछले कई दिनों से जेल प्रबंधन की इस पर नजर थी. औऱ गुरुवार को जब इसकी चैकिंग की गई तो लैब के सामान के साथ चरस बरामद हुई. उसके बाद पुलिस को इसकीसूचना दी गई. जेल प्रशासन की शिकायत पर भौंडसी थाना में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.