स्वामी परमहंस का आमरण अनशन का आज तीसरा दिन

खबरें अभी तक। अयोध्या में आज तीसरे दिन आमरण अनशन कर रहे तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंस से विहिप के अन्तराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चम्पत राय ने मुलाकात किया । मुलाकात के बाद विहिप उपाध्यक्ष चम्पत राय ने स्वामी परमहंस के अनशन को समर्थन दिया है । चम्पत राय ने कहा कि देश समाज को अयोध्या की इस तरपन को महसूस करना चाहिए । जब रात्रि के समय अदालते खुल सकती , सुबह अदालते लग सकती है तो अयोध्या मसले को लटकाने की जरूरत क्यों है ।

चम्पत राय ने महामहिम राष्ट्रपति व भारत सरकार को इस विषय को गंभीरता से लेना के लिए कहा है । चम्पत राय का कहना है कि राष्ट्रपति सक्षम होते है । युनकों अदालत से निवेदन करना चाहिए कि अदालत सप्ताह में तीन दिन अयोध्या मसले पर  सुनवाई कर दो महीने में मसला समाप्त करे । अयोध्या मसले को जल्दी निपटाना विश्व शांति के लिए आवश्यक है । चम्पत राय ने कहा कि अयोध्या के संतों को पत्र लिख कर राष्ट्रपति से निवेदन करना चाहिए कि राष्ट्रपति अदालत से कहे अयोध्या मसले को जल्दी निपटाये जिससे दो महीने में फैसला हो सके । अब अयोध्या मसला लंबा खीचना देश हित मे नही है ।

स्वामी परमहंस ने पीएम नरेंद्र मोदी को अयोध्या आकर श्री रामलला दर्शन की मांग की है । इस मांग पर विहिप उपाध्यक्ष चम्पत राय ने स्वामी परमहंस की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री सभी के है और उनको सब जगह जाना चाहिए ।