संदिग्ध परिस्थितियों में जहर का सेवन किए हुए मिली महिला

खबरें अभी तक। सहारनपुर में बीती रात उस समय हड़कम्प मच गया जब थाना मंडी क्षेत्र के पीर वाली गली में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में ज़हर सेवन कर तड़पती हुई पड़ी मिली. महिला की गोद में एक पांच महीने की बच्ची भी थी जिससे देखकर मौके पर लोगों का हुजूम लग गया वंही रास्ते से गुजर रही एक महिला-भावना ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी तथा पुलिस की मदद से महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया अस्पताल पहुंचे परिजनों ने महिला के सुसरालियो पर महिला को जहर देने का आरोप लगाया है, जबकि महिला को गंभीर अवस्था के चलते हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है वंही जिला अस्पताल पर पहुंची पुलिस गवाहों के बयान लेकर जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि तहसील बेहट की रहने वाली महिला की शादी 15 महीने पहले सहारनपुर की पीर वाली गली नम्बर 10 में रहने वाले आरिश नाम के युवक से हुई थी परिजनों ने बताया कि कुछ महीनों बाद ही महिला के ससुर की गलत नियत की वजह से महिला पिछले सात महीनों से अपने मायके रह रही थी और वंही पर महिला ने एक बेटी को जन्म दिया जिसके बाद महज एक हफ्ते पहले ही महिला के सुसरालपक्ष के लोग पंचायत में माफी मांग कर महिला को अपने साथ ले आये थे जिसके बाद आज ये घटना घट गई वंही महिला के परिवारजनों का आरोप है कि महिला को उसके सुसराल वालों ने ही जहर देकर मारने का प्रयास किया है.

वंही ईएमओ जिला अस्पताल डॉ बी ड़ी शर्मा ने बताया कि महिला को गंभीर अवस्था मे पुलिस द्वारा लाया गया महिला द्वारा जहरीला प्रदार्थ सेवन किये जाने की शंका है और महिला के शरीर पर भी चोट के निशान है प्रदार्थ का सेम्पल ले लिया गया है लैब रिपोर्ट से पुष्टि होगी जबकिं मरीज की गम्भीर अवस्था को देखते हुए उसे उचित इलाज के लिए हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है.