15 साल पुराने दोस्त ने मामूली कहासुनी पर किया दोस्त का खून

खबरें अभी तक। 15 साल पुरानी दोस्ती का सिला एक दोस्त ने दोस्त की हत्या करके दिया, मामला फरीदाबाद के सेक्टर 52 का है जहां दोस्ती में हुई मामूली सी कहासुनी के चलते ही 15 साल पुराने दोस्त ताराचंद के दोस्त ने ही गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक 32 वर्षीय तराचंद संजय कॉलोनी में रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया दिया है और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृत अवस्था में पड़ा हुआ दिखाई दे रहा ये युवक 32 वर्षीय ताराचंद है जो कि संजय कालोनी में रहता था. जहां से देर रात को अपने दोस्त विकास से मिलने के लिये उसके पास सेक्टर 52 पहुंचा, जहां उसे दोस्त विकास के साथ बैठे हुए मृतक के भाई ने देखा था, मगर सुबह उसी भाई को अपने भाई तारांचद की लाश मिली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची फॉरेंसिक पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच टीम ने शव को बरामद किया और मौके से कुछ सबूत जुटाए । पुलिस ने मृतक ताराचंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं मृतक ताराचंद के भाई की मानें तो उनका भाई पिछले 15 सालों से दोस्त विकास के साथ रह रहा था, उसके साथ ही उसके काम धंधे में मदद करता था, इसी दौरान पिछले दिनों मृतक ताराचंद की दोस्त विकास के साथ कुछ कहासुनी हो गई जिसका बदला लेने के लिए उसने ताराचंद का गला रेत कर खून कर दिया।