पति कि मौत की खबर सुनकर पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश

खबरें अभी तक। हरियाणा के भिवानी जिले में एक सीआरपीएफ के जवान ने गुवाहाटी में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. जवान के आत्महत्या करने के बाद जब उसके घर तक ये खबर पहुंची तो उसकी पत्नी ने भी जहर खा लिया जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि यह पूरी वारदात भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बे की है. आपको बता दें कि कस्बा निवासी कमल सिंह सीआरपीएफ में जवान था. उसकी तैनाती गुवाहाटी में थी. बीते सोमवार की देर शाम कमल के पिता के पास गुवाहाटी से सीआरपीएफ के एक आला अधिकारी का फोन आया. फोन पर बताया गया कि कमल सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

Image result for पत्नी ने काटी हाथ की नस, खाया जहर

ये ख़बर सुन कर कमल सिंह के पिता निहाल सिंह ने यह दुखभरी ख़बर अपने घर में दी तो वहां मातम पसर गया. और इसके बाद कमल सिंह की पत्नी सोनिया ने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर जहर खा लिया. सोनिया को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे भिवानी रेफर कर दिया गया.

आपको बता दें कि CRPF के जवान कमल सिंह की शादी इसी साल फरवरी में किरावड़ ग्राम की रहने वाली सोनिया के साथ हुई थी. एसएचओ दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को महिला के जहर खाने की सूचना मिली थी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने भिवानी अस्पताल जाकर महिला के बयान लेने की कोशिश की, लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं है।

पुलिस ने बताया कि सोनिया के बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला घरेलू विवाद का लग रहा है. जिसकी वजह से कमल और उसकी पत्नी सोनिया ने यह खौफनाक कदम उठाया. अब घर वाले कमल सिंह के शव का इंतजार कर रहे हैं।