अमर ठाकुर बने कुल्लू लाहुल एपीएमसी के चेयरमैन

खबरें अभी तक। जिला कुल्लू लाहुल स्पीति में फल उत्पाद एवं विपण समिति के शनिवार को चुनाव होने थे इसमें जिला कुल्लू और लाहुल स्पीति की विधानसभा क्षेत्रों से दो दो डेलिगेट मौजूद रहे। इसमें 10 नॉन ऑफिशयल सदस्य व पांच अधिकारिक सदस्य भी रहे। सभी ने सर्वसम्मति से अमर ठाकुर को एपीएमसी कुल्लू लाहुल स्पीति का चेयरमेन चुना गया। इसके बाद कुल्लू कृषि एवं विपणन सहकारी समिति में पदभार ग्रहण किया और यहां पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

अमर ठाकुर संघ की विचारधाराओं से जुड़ा हुआ व्यक्तित्व वाला व्यक्ति है इससे पहले अमर ठाकुर भाजपा के कई पदों पर आसीन रह चुका है। आनी विधानसभा क्षेत्र ही नहीं अमर ठाकुर जिला कुल्लू भाजपा में व ग्रामीण लोगों तक अच्छी पैठ बनाए हुए हैं। इनके साधारण व्यक्तित्व, और आम लोगों से मिलनसार होने के कारण अपने क्षेत्र में प्रधान पद से लेकर पार्टी में कई पदों पर आसीन रह चुके हैं। इस अवसर पर उन्होंने सबोधित करते हुए कहा कि जिला कुल्लू में फलों और सब्जियों के बेहतर उत्पाद करने के लिए और बागवानों और किसानों की समस्याओं के निदान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

क्योंकि मैं किसानों और बागवानों की समस्याओं से भली भांति परिचित हूं मैं स्वयं भी एक किसान परिवार से हूं और लोगों की समस्याओं को सरकार के ध्यान में लाया जाएगा। कुल्लू लाहुल स्पीति में एपीएमसी के चेरयमेन पद पर आसीन होने के लिए प्रदेश मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, मंत्री गोविंद ठाकुर, व अन्य सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार करता हूं। इस अवसर पर उनके साथ महेश्वर सिंह, विधायक किशोरी लाल सागर, अन्य कई भाजपा के नेता भी मौजूद रहे।