प्रशासन के ढोल की खुली पोल, तालाब बन रहे हैं तहसील कमरऊ के रूम

खबरें अभी तक। बदहाली के आंसू बहा रही है तहसील कमरऊ गिरिपार क्षेत्र के राजस्व विभाग कमरऊ के रिकॉर्ड रूमे में पूरी बरसातों में भीगते रहा लेख जोखा जिससे कि राजस्व विभाग कमरऊ के कार्यलय में कर्मचारी को बैठना भी दुश्वार हो गया है । आलम यह है कि तहसील कमरऊ के कार्यलय ऑफिस कांगो ओर सुपरिडेंट कार्यलय, ओर रिकॉड रूम में बारिश के इन दिनों तालाब बन रहे है। जिससे लाखों के कागज ओर कप्यूटर को हानि पहुंच रही है।

तहसील क़मरऊ कार्यलय के सुप्रिडेंट जगदीश अत्रि ने बताया कि बारिश के दिनों में उन्हें कार्यलय में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा जिसके चलते उन्होंने कप्यूटर को तो सुरिक्षत जगह रख दिया लेकिन कार्य करने के लिये उन्हें उचित स्थान नही मिल पा रहा जहां वो कार्य कर सके । सरकार की लाखों की समाप्ति को पूरी बरसात शती पहुची हैं।

कमरऊ के नायब तहसीलदार रामभज शर्मा ने बताया कि कार्यलय की रिपेयरिंग के लिये 2013 में 1 लाख 25 हजार की स्वकृति आई है यह कार्य PWD शिलाई के माध्यम से करवाया जाना है लेकिन स्वकृति राशि 1लाख 25 हजार आए  पाँच साल बीत गए  ओर अधिशाषी अभियंता ने अभी तक कोई कार्य नही किया गया। नायब तहसीलदार ने बताया कि कई बार PWD विभाग को रिपेरिंग करवाने के लिये अवगत करवाया गया लेकिनाज तक कोई कार्य नहीं करवाया गया।

क्या कहना है PWD के एक्ससन का

शिलाई के  PWD के एक्ससन उप्रेती ने बताया कि तहसील कमरऊ के रिपेरिंग का पैसा 1लाख 25 हजार आ चुका है जो कि 2013 में आया था। जिस ठेकेदार को यह काम दिया था उसे किसी कारण से नही हो पाया था लेकिन अब टेंडर हो गए है ओर तुरतं तहसील कमरऊ की रिपेरिंग का कार्य शूरू किया जाएगा।