विपुल गोयल ने जनपरिवेदना की मासिक बैठक में लिया हिस्सा

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल वीरवार को नारनौल पहुंचे। उन्होंने जिला के अधिकारियों व नारनौल तथा नांगल चैधरी के विधायकों की मौजूदगी में लोगों के अनेक परिवाद सुनें। जिनमें से अधिकतर का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। इस मौके पर उद्योग मंत्री ने कनीना के एसडीएम संदीप कुमार के खिलाफ बैठक में नहीं आने के कारण सरकार को संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पत्र भी लिखने की बात कही।

उन्होंने कहा कि एसडीएम संदीप कुमार को लेकर इस बैठक में परिवाद भी था। जिसको देखते हुए उनकी उपस्थिति जरूर होनी चाहिए थी। रेवाड़ी रेप कांड को लेकर उद्योग मंत्री ने कहा कि सरकार अब कड़े कानून बना चुकी है और ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए भी पुलिस विभाग को सख्त निर्देश दिए गए हैं। रेवाड़ी मामले को लेकर उद्योग मंत्री ने कहा कि विपक्ष इस तरह के मुद्दे को लेकर राजनीति कर रहा है।

जनपरिवेदना समिति की इस बैठक में खातौली गांव के अनेक ग्रामीण उद्योग मंत्री से मिलें और कहा कि सरकार अरावली प्रोजेक्ट के साथ क्रेशर लगाने के लिए एनओसी जारी कर रही है। जिसके चलते यहां पर इस समय 30 से भी अधिक नए क्रेशर लगने का काम जारी है। इतनी भारी तादाद में क्रेशर लगने से साथ लगते गांव के लोग धूल-मिट्टी के कारण बीमार हो जाएंगे। ग्रामीण तेजपाल यादव ने बताया कि इन सभी क्रेशरों को कानून की सभी धज्जियां उड़ाकर एनओसी दी जा रही है। जिन्हें तुरंत रद्द करना चाहिए।