युवती के साथ गैंगरेप मामले पर 3 आरोपी काबू, एक फरार

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद बाईपास रोड पर अपने दोस्त के संग बातचीत कर रही युवती के साथ किये गये गैंगरेप मामले में पुलिस ने 36 घंटे में 3 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, मगर एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दो दिन पहले फरीदाबाद बाईपास रोड पर 4 युवकों ने एक युवती के दोस्त को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।

फरीदाबाद बाईपास रोड गैंगरेप मामले में फरीदाबाद पुलिस आयुक्त अभिताभ सिंह ढिल्लो ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया है कि पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद 36 घंटों के अंदर ही पूरे गैंगरेप मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि दो दिन पहले युवती अपने साथी के साथ दवा लेने के लिये बाईपास के रास्ते बाजार जा रही थी, आगरा नहर के पास दोनों खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे तभी 4 युवक आये और युवक और युवती के साथ मारपीट करने लगे.

मारपीट करने के बाद युवकों ने युवती को झाड़ियों में ले जाकर गैंगेरेप की वारदात को अंजाम दिया, जिसकी शिकायत महिला थाने में मिलने के बाद एसआईटी गठित की और टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें एक आरोपी अभी भी फरार है। चारों आरोपी 25 साल की उम्र से कम के हैं जो के बल्लभगढ़ क्षेत्र में चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस शिनाख्त परेड के लिये कोर्ट से समय मांगेगी और मौके पर जाकर आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाई जायेगी।