भारतीय सेना के जवान के साथ पाकिस्तान ने की बर्बता

ख़बरें अभी तक। जम्मू के साम्भा जिले में रामगढ़ सेक्टर में बीएसएफ के जवान नरेंद्र की पाक रेंजरों की ओर से निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है जिसके बाद आज नरेंद्र के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

बीएसएफ में तैनात नरेंद्र की पाक बॉर्डर पर निर्मम हत्या की गई। नरेंद्र के शरीर के साथ बर्बरता हुई जिसके बाद आज नरेंद्र का शव उनके पैतृक गांव थाना कला पहुंचा जहां पर लोगों का हुजूम नरेंद्र के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए सड़कों पर जमा हो गया। क्या बच्चे क्या बड़े सब अपने लाडले की शहादत पर आंसू बहा रहे थे। साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ अपना गुस्सा जाहिर किया।

भारत माता की जय नरेंद्र सिंह जिंदाबाद के नारों के साथ नरेंद्र को मुखाग्नि दी गई। नरेंद्र के बड़े बेटे ने मुखाग्नि दी इस मौके पर बीएसएफ के जवानों ने नरेंद्र को सलामी दी। वहीं नरेंद्र के बेटे ने कहा कि उनके पिता के साथ जो क्रूरता हुई है उसका बदला लेना चाहिए, भारत को अब पाकिस्तान को जवाब देना होगा साथ ही नरेंद्र के बेटे ने अपने भाई के लिए सेना में नौकरी की मांग की और कहा उनके पिता की शहादत व्यर्थ न जाये उन्हें सरकार बेवजह घूमने पर मजबूर न करे।

वहीं नरेंद्र की पत्नी को अपने पति की शहादत पर गर्व है लेकिन उनके साथ जो बर्बता हुई उसका बेहद दुख है और उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटों को सेना में भेजने को तैयार है पर दुश्मन को इसका मुहतोड़ जवाब मिलना चाहिए। पाकिस्तान की तरफ से की गई इस शर्मनाक हरकत ने सबको झकझोर कर रख दिया है और अब सभी मांग कर रहे है कि पाकिस्तान को उसकी आवाज में जवाब देना चाहिए।