साधुओं की हत्या में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार

खबरें अभी तक। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से हो रहीं साधुओं की हत्याओं के मुख्य गैंग का अलीगढ़ पुलिस ने ख़ुलासा किया है, पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि साधुओं की हत्या के पीछे एटा निवासी मुख्यभियुक्त साबिर अली की रंजिश होना बताया गया है, साबिर ने फायदा उठाने के लिए धर्म परिवर्तन किया था इस्लाम से एससी में परिवर्तित हुआ था।

मुख्यभियुक्त, अपनी चली आ रही लड़ाई व अन्य मामलों में लोगों को फंसाने के लिए साधुओं सहित अन्य लोगों की हत्या करने के बाद ये लोग वहां पर कुछ लिखी हई पर्चियां व मोबाइल फ़ोन सिमकार्ड छोड़ देते थे, ताकि जिन लोगों से दुश्मनी चल रही है वो फंस जाएं, पुलिस ने हैंड राइटिंग का मिलान कर इनको गिरफ़्तार कर लिया है, पकड़े गए अभियुक्तों ने कुल 3 साधुओं सहित 6 लोगों की हत्या के पीछे गिरफ़्तार किया गया है, बाक़ी 3 लोग अभी फ़रार हैं जल्दी उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पकड़ा गया एटा निवासी मुख्यभियुक्त साबिर अली पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है, इसके बेटे को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है, आगे रिमांड पर लेकर पकड़े गए अभियुक्तों से और मामलों में पूछताछ की जाएगी। वहीं बताया कि इनके द्वारा साजिश कर पुलिस को गुमराह करते हुए और लोगों को मौके से मिले सुबूतों के आधार पर जेल भेजा गया था. उनकी जल्द कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर बाह इज्जत जेल से रिहाई कराई जायेगी।