ICICI बैंक में लाखों की चोरी का हुआ खुलासा

खबरें अभी तक। ICICI बैंक में हुई 20 लाख रूपये की चोरी का खुलासा हो गया है। 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और बदमाशों को पकड़ने के लिये जगह जगह दबिश दे रही है, पकड़े गए बदमाशों के पास से 1.50 लाख रूपये बरामद हुए है।

आप को बात दें कि बिती माह 3 बदमाशों ने बैंक कर्मियों को चकमा देकर 20 लाख रुपये लेकर नौ दो ग्यारह हो गए थे, और बैंक कर्मियों को भनक तक नहीं लगी। हालांकि पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

दरअसल सीएमएस इंफ्रास्ट्रक्चर कम्पनी के कर्मचारी पैसे जमा कराने के लिए ICICI बैंक पंहुचे थे। उनके पास दो बैग में 38 लाख रुपये थे। एक बैग में 18 लाख और दूसरे बैग में 20 लाख रुपये थे। कंपनी का युवक पैसे जमा करने के लिए बैंक की लाइन में कुछ नोट लेकर लग गया और बैग बैंक में ही छोड़ दिया। तभी 3 बदमाश बैंक में घुसे और दो बदमाश उस कंपनी के युवक के पास जाकर खड़े हो गए और तीसरा बदमाश बड़ी ही आसानी से 20 लाख रुपये से भरे काले रंग के बैग को लेकर फरार हो गया।

शहर के सबसे सुरक्षित और वीआईपी इलाके सर्किट हाउस चौराहे के निकट सिविल लाइन्स में स्थित बैंक में हुई वारदात की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया था. मौके पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ पंहुचे। एसएसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा।

3 बदमाशों को पकड़ने के लिये टीमों का गठन कर दिया है और जिले भर में बदमाशों की तलाश शुरू की गई, बड़ी बात ये है कि कंपनी एजेंट की लापरवाही से बदमाश बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम देकर चले गए थे  अगर कंपनी एजेंट ने सावधनी बरती होती तो इस घटना को होने से रोका जा सकता।