प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे

खबरें अभी तक। अपने जन्मदिन केक काटने के बाद वो डीएलडब्ल्यू गए और वहां बच्चों से संवाद करने के बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे  देर शाम बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ ज्‍योतिर्लिंग मंदिर में हाजिरी लगायी। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं।

शाम को उन्होंने रोहनिया ब्लाक के नरउर प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के संग अपना जन्म दिन मनाया, तो वहीं डीएलडब्लू में वाराणसी के विकास को लेकर प्रशासनिक अफसरों द्वारा तैयार प्रजेंटेशन देखा। इसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला डीएलडब्‍लू से निकलकर सीधे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचा।

अपने 68वें जन्मदिन पर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत काशी की जनता ने पारम्परिक उद्घोष हर हर महादेव से किया। इससे पूर्व डीएलडब्‍लू से निकलकर जिधर से भी गुजरा उधर के लोगों से भी प्रधानमंत्री  हर हर महादेव का उद्घोष किया।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का षडोषपचार विधि से पूजन किया और देश की तरक्‍की के लिए बाबा से प्रार्थना की।

प्रधानमंत्री मंगलवार सुबह 10 बजे बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के एम्पीथियेटर ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान वो 500 करोड़ से अधिक की योजनाओं को काशी को समर्पित करेंगे