स्मार्टफोन Oppo F9 प्रो की पहली सेल होगी कल, एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

खबरें अभी तक। Oppo ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो एफ9 स्मार्टफोन जिसे एफ9 प्रो भा कहा जाता है। कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था। फोन को 15 सितंबर यानी की कल अपनी पहली सेल के लिए तैयार किया है। कंपनी ने कहा कि फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। ओप्पो एफ 9 की कीमत 19,900 रुपये और ये फोन दो कलर वेरिएंट में आता है। मिस्ट ब्लैक और स्टेलॉर पर्पल।

Image result for फ्लिपकार्ट

Image result for Oppo F9

स्पेक्स की अगर बात करें तो फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ नॉच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल्स का है। वहीं फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। फोन में मीडियाटेक हिलियो पी60 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जो माली -जी72 एमपी3 जीपीयू के साथ आता है। डिवाइस में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन गूगल एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में कलर ओएस 5.2 स्कीन ऑन टॉप है। फोन में 3,500mAh की बैटरी है। जो VOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरे की अगर बात करें तो ओप्पो एफ9 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जो 16 मेगापिक्सल के सेंसर और 2 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के मामले में फोन में 4जी, VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट की सुविधा दी गई है।