पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़, 25-25 हजार के 2 अपराधी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश पुलिस के सतर्क होने के बाबजूद अपराधी अपराध करने से नहीं चूक रहे हैं। अलीगढ़ जनपद में अपराधों पर नकेल कसने के लिए एसएसपी अजय कुमार साहनी ने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। वहीं ताजा मामला अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके के सारसौल के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस के अनुसार बदमाशों को रुकने का इशारा किया था। लेकिन वे नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग करते हुए जेल फाटक की तरफ भाग निकले।

पुलिस के अनुसार यहां भी बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। पुलिस का दावा है कि जेल फाटक के पास मुठभेड़ में जाकिर हुसैन निवासी रजा नगर सिविल लाइन, मूल निवासी कस्बा छर्रा को पकड़ा है। जिस पर थाना जवां से 25 हजार का इनाम घोषित था। घायल अवस्था में जाकिर को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती करा दिया है। वहीं, सूचना पाकर भारी पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंच गया।

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी के आईटीआई रोड पर पुलिस ने एक केंटर को चेकिंग के लिए रोका पुलिस को देख बदमाशो ने केंटर नहीं रोका। पीछा करते हुए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी कार्रवाई में गोली 25 हजारी बदमाश जाकिर के लगी जिससे वो घायल हो गया दूसरा बदमाश पुलिस काम्बिंग के दौरान पकड़ा गया। पुलिस जिले भर में भागे अन्य बदमाशों के पकड़ने के लिए काम्बिंग कर रही है।