छात्र रोहित हत्याकांड मामले पर सैंकड़ों लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

ख़बरें अभी तक। यूपी के बुलंदशहर में बीए के छात्र रोहित हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर लोगों ने कैंडल मार्च निकाल बुलंदशहर का काला आम चौराहा जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस का घेराव भी किया और रोहित के लिए इंसाफ की मांग की।

हाथों में मोमबत्ती, तो किसी के हाथ में रोहित के पोस्टर, तो किसी के हाथ में जस्टिस फ़ॉर रोहित के नाम की तख्ती लेकर सड़कों पर उतरे यह लोग बी ए. के छात्र रोहित हत्याकांड के खुलासे की मांग कर रहे हैं। दरअसल 3 दिन पूर्व रोहित रोजाना की तरह बुलंदशहर के डीएवी डिग्री कॉलेज में पढ़ने के लिए गया था, लेकिन बाद में कॉलेज से घर नहीं पहुंचा। पहुंची तो रोहित की मौत की खबर।

रोहित का बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के बाग में पेड़ से लटका हुआ शव मिला, शव के घुटने जमीन से छुए थे, जिसको देखकर स्पष्ट था की हत्या की गई थी और हत्यारों ने हत्या के बाद शव को लटका कर उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। 3 दिन बीत जाने के बाद भी रोहित के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और रोहित के लिए इंसाफ की मांग को लेकर लोग सड़कों पर उतर पड़े। पुलिस की माने तो पुलिस ने मामले को हत्या की धारा में दर्ज किया है और मामले की जांच  जुटी है, लेकिन सवाल बरकरार है कि आखिर 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस पुरोहित के हत्यारों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।