योगी सरकार के राज में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, सरेआम वकील को मारी गोली

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के राज में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद, जहां योगी सरकार देश में शांतिकी बात करती है वहीं उनके अपने ही राज्य में शांती का कहीं पर भी नामोनिशान नहीं है. योगी सरकार के राज में हर रोज गुनाहों की खबरें आती ही रहती हैं जिसके जवाब में योगी सरकार जनता को आश्वासन देती रहती है की अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लेकिन इसके बाद भी आरोपियों के इरादें बुलंद बने हुए हैं और उनकी दहसत लोगों के दिलों में बढ़ती ही जा रही है. आपको बता दें कि यूपी के आगरा में ताजा मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां बुधवार को आशुतोष श्रोतिया नामक वकील को अपराधियों ने गोली मार दी. बता दें कि जहां अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया वहां से पुलिस थाना चंद कदमों की दूरी पर ही है. इससे साफ जाहिर होता है कि अपराधियों को पुलिस से कोई डर नहीं है.

आपको बता दें कि बहरहाल, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभिप्राय और अनुराग बैरागी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की है. फिलहाल घायल को देहली गेट स्थित पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया है, जहां चिकित्सक वकील के उपचार में जुट गए. इसको लेकर वकीलों में रोष है.

यूपी में लगातार अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं. आपको बता दें कि हाल ही में गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में 2 साल के बच्चे की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. हालांकि सही समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से बच्चे की जान बच गई. फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।