बेरहम पति ने दहेज़ की मांग न पूरी होने पर पत्नी को छत्त से धक्का देकर उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। हरदोई में फिर एक बेरहम पति ने दहेज़ की मांग न पूरी होने पर पत्नी की छत से धकेल कर हत्या कर दी। नशे के आदी बेरहम युवक ने पहले पत्नी को बुरी तरह पीटा फिर छत से धकेल दिया। जिससे डेढ़ वर्ष पूर्व ब्याही विवाहिता की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे मृतका के पिता ने दहेज की मांग पूरी न कर पाने के कारण पुत्री को मार डालने का आरोप लगाते हुए ससुराल वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

हरदोई के थाना बेनीगंज के झरोइया निवासी मुकेश पुत्र पल्टूराम ने शराब के नशे में अपनी पत्नी जूली देवी (20) को पीटते-पीटते मरणासन्न कर दिया। फिर भी उसका दिल नहीं भरा व इसी आवेश में उसने जूली को छत से धकेल दिया। घटना के काफी देर बाद मृतका के ससुर ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मृतका के मायके बघौली थाना क्षेत्र के थोकमाधव निवासी जूली के पिता रामसेवक को मिली तो वह पुत्री के ससुराल पहुंचे। जहां घर के अंदर जूली मृत अवस्था में पड़ी थी। जिसके शरीर पर चोटों के काफी निशान थे।

मृतका के पिता व चाचा ने बताया कि जूली की शादी अप्रैल 2017 में रिश्ते में सगे भांजे मुकेश के साथ की थी। दहेज में बाइक की मांग के चलते पति मुकेश कुमार, ससुर पल्टूराम पुत्र भोले, ननदोई हरीशंकर पुत्र रामविलास, बक्सापुर बेनीगंज थाना ननद रागिनी रेनू एवं सास दीपा पर दहेज की मांग पूरी न होने पर मार डालने का आरोप लगाते हुए कोतवाली बेनीगंज में दहेज़ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।