फिर दहली राजधानी दिल्ली, सरेआम हेड कांस्टेबल की गोली मारकार हत्या

खबरें अभी तक। बीती रात तकरीबन 11 बजे राजधानी दिल्ली के जैतपुर थानाक्षेत्र में अज्ञात लोगों ने एक हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. बता दें कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का शक जताया है।

Image result for दिल्ली: कांस्टेबल घर से हत्या

आपको बता दें कि यह घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल का नाम राम अवतार है जो जैतपुर थाने के शक्ति विहार इलाके में रहते थे. परिजनों ने बताया कि, राम अवतार शाम के वक्त घर से कुछ दूर आटा लेने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई. गोली लगने के बाद कांस्टेबल राम अवतार को नजदीकी अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने अपनी सांसे छोड़ दी और डॉक्टरों ने ब्रॉट डेड घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक कांस्टेबल दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में तैनात थे. जबकि उनका घर जैतपुर थाना क्षेत्र के शक्ति विहार इलाके में है. ड्यूटी करने के बाद मंगलवार को वह घर लौटे था. जहां अपनी सर्विस रिवॉल्वर रखकर और वर्दी उतारने के बाद वह घर से बाहर आटा लेने गए. घर से महज 50 मीटर की दूरी पर ही उन्हें गोली मार दी गई।  पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि, हमले की सही वजह साफ होना अभी बाकी है।