उज्जैन के महाकाल मंदिर में महिला ने कामुक अदाओं में बनाया वीडियो

ख़बरें अभी तक। उज्जैन: महाकाल मंदिर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है, मंदिर में दर्शन करने आई एक युवती ने मंदिर परिसर में मोबाइल ऐप के जरिए अश्लील वीडियो बना सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. दरअसल मामला 3 सितंबर का बताया जा रहा है, मंदिर में युवती भस्म आरती के दर्शन के लिए आई थी, जहां उसने मंदिर परिसर के कई जगहों पर जाकर मोबाइल से अश्लील अदाओं में वीडियों बनाए है.

फिलहाल अभी तक यह पता चल नहीं पाया है कि यह युवती कौन है और कहां की है? लेकिन वीडियो सामने आने के बाद श्रद्धालुओं और मंदिर के पुजारियों में हड़कंप मच गया है. बता दें कि फेसबुक के आधार पर इस युवती की पहचान नंदनी कुरील ने नाम से हुई है. पुजारियों के अनुसार यह वीडियो मंदिर परिसर में सुबह के समय शूट किया गया है. पुजारियों ने बताया कि युवती ने कल सुबह भस्मारती के दौरान मंदिर में प्रवेश किया है.

बता दें कि मंदिर परिसर में सुरक्षा को देखते हुए वीडियों बनाने और फोटो खींचने पर प्रतिबंध है. वहीं अब इस मामले में कई सवाल उठ रहे है कि मंदिर परिसर में करोड़ों रुपये सुरक्षा के नाम पर खर्च किए जाते हैं, लेकिन ऐसे में युवती द्वारा मंदिर परिसर में वीडियो शूट करने पर किसी ने रोका क्यों नहीं?.