कुएं में उतरे दो लोगों की जहरीली गैस फैलने से मौत, बचाव में उतरे मृतक के परिजन भी हुए दुर्घटना का शिकार

खबरें अभी तक। हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के नऊआखेड़ा गांव में नलकूप के मोटर को ठीक करने के लिए उतरे दो लोगों की नलकूप के कुंऐ की जहरीली गैस के कारण मृत्यु हो गई। वहीं उसके बाद कुंऐ में उतरे मृतकों के सगे भाई भी इस दुर्घटना का शिकार हो गए। जिनको लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गांव में हुई इस घटना से चारों ओर कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के नऊआखेड़ा गांव में हरिपाल का 22 वर्षीय पुत्र विकास नलकूप के मोटर को ठीक करने के लिए कुएं में उतरा था। जब वह कुछ देर बाहर नहीं आया तो उसे देखने के लिए बगल के गांव खगेश्वर के कल्लू का पुत्र राकेश भी कुएं में उतर गया। जब वह भी वापस नहीं आया तो विकास व राकेश के 16 वर्षीय भाई प्रकाश व शत्रुधन भी कुएं में उतर गए। जब चारों बाहर नहीं निकले तो गांव में कोहराम मच गया इसी बीच गांव वालों ने कुएं से बाल्टी निकालने वाले कांटे व अन्य साधनों की मदद से सभी को बाहर निकाला। जिसमें विकास व राकेश की मौत हो गयी व दोनों मृतकों के सगे भाई प्रकाश व शत्रुधन को ट्रामा सेंटर लखनऊ भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतक के परिजन रामप्रकाश ने बताया कि एक-एक कर चारो लड़के नलकूप के कुए में मोटर ठीक करने के लिए उतरे थे जिनमें दो की मौत हो गयी व दो को ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया है।