नाबालिग से गैंगरेप पर 6 पर मामला दर्ज, 4 आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। सरकार की तरफ से भले ही सख्त कानून बना दिए गए हैं लेकिन हवस के दरिंदे अब भी रेप जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला यमुनानगर में सामने आया है जहां एक नाबालिग को 6 युवकों ने उसके पिता के एक्सीडेंट का हवाला देकर उसके घर से कुछ दूर शहर में ले गए। और एक कैफे में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग  की मां ने बताया  कि वह किराये के मकान में रहती है। उसके पास छह बच्चे हैं।

मंगलवार की शाम को वह पौने पांच बजे दवाई लेने के लिए गई थी। जबकि बच्चे घर पर थे। पति अपने काम के लिए बाहर गया हुआ था। पांच बजे जब वह दवाई लेकर आई, तो उसकी सबसे बड़ी बेटी घर पर नहीं थी। उसकी इधर उधर तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं लगा। रात करीब 11 बजे बेटी घर पर आई, तो वह काफी सहमी हुई थी। जब उससे पूछा गया, तो उसने बताया कि वह घर के बाहर सब्जी लेने गई थी। वहां पर उसे बाइक लिए पिल्लू उर्फ मोहसीन व जोनी मिले। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया है। जिस पर वह उनकी बाइक पर बैठकर चल दी।

आरोप है कि जोनी व पिल्लू उसे मेडी रूट कैफे पर ले गए। जहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने अपने साथियों सलमान, अनीस व फिरोज को बुला लिया और फिर संतपुरा के पास एक कैफे पर ले गए। जहां उनके तीनों साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि फिरोज ने उसके साथ हाथापाई व मारपीट भी की। बाद में अनीस उसे बाइक पर लेकर आया और हमीदा हैड पर छोड़ दिया। इसके बाद वह घर पहुंची।

पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर 6 के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज किया है।  उधर शाम तक शहर यमुनानगर पुलिस ने 6 में से 4 नामजद गिरफ्तार कर लिया। सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में हमीदा निवासी मौसिम, सलमान, जोहनी व अनीश को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रेड कर रही है।सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा का कहना है कि गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है। जरूरत पड़ी तो इन्हे रिमांड पर लेने का विकल्प भी खुला है।