HURRY UP: Jio Phone 2 की तीसरी फ्लैश सेल सेल शुरू, वेबसाइट पर फोन डिमांड बढ़ी

खबरें अभी तक। पिछले महिने जियो ने अपने एक इवेंट के दौरान जियो 2 को लॉन्च किया था। लॉन्च होने के बाद आज तीसरी बार जियोफोन 2 की बिक्री होगी। फ्लैश सेल कंपनी की वेबसाइट पर की जाएगी. Jio Phone 2 की सबसे बड़ी खूबी QWERTY की-बोर्ड, डुअल सिम सपोर्ट और बड़ी स्क्रीन है। हर सेल की तरह इस बार भी भारी डिमांड की संभावना है।

Image result for HURRY UP: Jio Phone 2 की तीसरी फ्लैश सेल सेल शुरू

गौरतलब है कि इस फोन को यूजर्स जियो की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जहां इसकी कीमत 2,999 रुपये है। 6 सितंबर यानी आज दोपहर 12 बजे से इसकी फ्लैश सेल शुरू होगी। पिछली बार कंपनी ने JioPhone पर ऑफर दिया था और इफेक्टिव कीमत 500 रुपये थी। लेकिन इस बार कंपनी ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया है।

इस फोन के साथ यूजर्स तीन टैरिफ प्लान में से एक चुन सकते हैं। इनमें 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान शामिल हैं। कंपनी के मुताबिक ऑर्डर करने के बाद 5 से 7 बिजनेस डेज में यह स्मार्टफोन डिलिवर किया जाएगा। इस फोन के साथ एक्स्चेंज ऑफर भी है। पुराने फीचर फोन को एक्स्चेंज करके 500 रुपये दे कर JioPhone 2 खरीद सकते हैं। और मेमोरी वेरिंट की बात करें तो इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसके जरिए 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है।

KaiOS ने हाल ही में गूगल के साथ पार्टनर्शिप की है और इसी वजह से गूगल के ऐप्स इस फोन में चलेंगे। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने ऐलान किया है कि इसमें वॉट्सऐप का भी सपोर्ट दिया जाएगा।