चालान काटने से नाराज़ हुई महिला, पुलिसवालों को सुनाई खरी खोटी

ख़बरें अभी तक। सोनीपत जिले में एक महिला ने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया. हंगामे के सामने पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल वीडियो पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल महिला पुलिस के चालान काटे जाने से नाराज़ थी. इसके कारण उन्‍होंने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की और उन्हें गालियां भी दीं. लेकिन इतना सब होने के बावजूद पुलिस बेबस नज़र आई.

ये घटना सोनीपत शहर के गीता भवन चौक पर हुई. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों को गाली दी. उसने अपनी स्कूटी में आग लगाने की बात भी की. गुस्से में महिला ने कई बार सामने खड़े पुलिस कर्मियों पर भी स्कूटी चढ़ाने का प्रयास किया और कहा- मेरी वीडियो बनाकर मीडिया में दे दो, मैं नहीं डरती. ये हंगामा करीब आधे घण्टे तक चला. उसके बाद महिला की मां ने मौके पर पहुंचकर पुलिस का चालान अदा कर महिला को वहां से लेकर चली गई.

इस पूरे मामले में ड्यूटी पर तैनात एएसआई राजपाल ने बताया कि महिला के पास स्कूटी के डॉक्यूमेंट नहीं थे और न ही उसने हेलमेट लगाया हुआ था. पुलिस द्वारा महिला का चालान किया गया था. लेकिन महिला वो चालान भी नहीं भरना चाहती थी, जिसके बाद महिला ने ये हंगामा किया.