लैंडस्लाइड होने से करीबन 15 घंटों तक बंद रहा ढोली-रामशहर मार्ग

ख़बरें अभी तक। प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के पहाड़ी क्षेत्र रामसर ढोली मार्ग पर एक बार फिर बरसात ने कहर ढाया है बीती रात से हो रही लगातार तेज बारिश के कारण ढोली-रामशहर मार्ग पर लैंडस्लाइड होने के कारण मार्ग करीबन 15 घंटों से बंद है जिसके कारण ना तो कोई गाड़ी आ रही है और ना ही जा रही है लोगों को आने जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है आपको बता दें कि यह मार्ग सनी प्रशासन द्वारा लैंड स्लाइडिंग होने के कारण बीते 15 दिनों से बंद चल रहा था दो-तीन दिन पहले ही स्मारक की अपील की गई थी और उसके बाद यह मार्ग पर आवाजाही शुरू हुई थी लेकिन बीती रात से हुई तेज बारिश के कारण एक बार फिर लैंड स्लाइडिंग हो गई है और उसके कारण जो मार्क है एक बार फिर बंद हो चुका है.

इस मार्ग पर दर्जनों गांव है जो मार्ग पर लैंड स्लाइडिंग होने के कारण प्रभावित हो चुके हैं लैंडलाइन होने के कारण किसानों की नगदी फसलें बर्बाद हो रही है करीबन लाखों रुपए का नुकसान उनको यहां हो रहा है। और भाई स्कूल व कॉलेज के छात्रों की भी पढ़ाई प्रभावित हो रही है सनी लोगों ने सरकार व प्रशासन से जल्द इस पुलिस मार्ग का निर्माण करवाने में पुल बनाने की मांग की है.

बता दें कि यह मार्ग पिछले साल भी बरसात के दिनों में 2 महीनों तक बंद रहा था लेकिन तब तब बंद होने के बाद भी सरकार या प्रशासन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके चलते खामियाजा अब भी स्थानीय लोगों को झेलना पड़ रहा है औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन से करोड़ों का राज सब प्रदेश सरकार के खाते में जमा होता है लेकिन सरकार का रवैया क्षेत्र के विकास को लेकर गंभीर नहीं है अब देखना यह होगा कि कब सरकारी स्मारक का निर्माण कार्य करवाती है और कब लोगों को भारी परेशानियों से निजात मिलती है.