कुशीनगर में एक नाबालिग को दरिंदो ने बनाया अपनी हवस शिकार

खबरें अभी तक। कुशीनगर में 9 वीं में पढने वाली एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर गांव के ही 4 मनबढ़ों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया है. करीब 7 घंटे बाद छात्रा गांव के ही काली मंदिर के पास परिजनों को 1.30 रात में बेहोश हालत में मिली. छात्रा को गंभीर हालत में हाटा सीएचसी में भर्ती कराया गया. सीएचसी के डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत देखने के बाद उसे संयुक्त जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. घटना के 48 घंटे बाद भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों ने गांव के चार युवकों के खिलाफ तहरीर दे दी है…परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाही में जुट गई है।

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा सोमवार की शाम को करीब 7 बजे शौच करने के लिए खेत की ओर गई थी…पहले से ताक लगाए बैठे 4 युवकों ने नाबालिग को अगवा कर लिया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. लगभग 7 घंटे तक हैवानियत करने के बाद दरिंदो ने पीड़िता को गांव के ही काली मंदिर के पास बेहोशी की हालत में छोड़ दिए…काफी समय बीत जाने पर भी जब पीड़िता घर नही लौटी तो पीड़िता की माँ ने उसकी खोज शुरू कर दी.

रात के करीब 1.30 बजे एक युवक के बताने पर छात्रा काली मंदिर के पास बेहोशी की हालत में मिली. परिजनों ने गंभीर हालत में उसे सीएचसी हाटा में भर्ती कराया है जहाँ उसकी चिंता जनक हालत देखने के बाद मंगलवार की देर रात को सीएचसी के डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पीड़िता की माँ की तहरीर पर चारों युवकों के खिलाफ अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाही में जुट गई है।