गोगानवमी के मौके पर कुश्ती दंगल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, विजेता पहलवानों को किया गया सम्मानित

खबरें अभी तक। लोहारू के बहल में गोगानवमी के मौके पर आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में बहल क्षेत्र के अलावा बाहर से आए पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। कुश्ती दंगल में 31000 रुपये की कुश्ती में रामकरण अखाड़ा रोहतक के पहलवान रोहित लांबा ने जीती। रोहित ने सोनू पहलवान को पराजित किया। वहीं, 21000 रुपये की कुश्ती के लिए मुकाबला पहलवान विजय धनाणा तथा नवीन भानगढ़ के बीच हुआ जिसमें विजय धनाणा विजयी रहे। वहीं गोगानवमी के अवसर पर लगे मेले में दिनभर गहमागहमी बनी रही।

आयोजित गोगानवमी के अवसर पर कुश्ती मुकाबला देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। वहीं, दंगल में भाग लेने के लिए प्रदेश के अनेक अखाड़ों के अलावा राजस्थान के पहलवान भी पहुंचे। दंगल में 11000 रुपये की तीसरी ईनामी कुश्ती राजबीर अखाड़ा बीरण के अजय ने सुमित भिवानी को हराकर जीती। पुरूष पहलवानों के अलावा महिला पहलवानों ने भी दंगल में दमखम दिखाया। 5100 रुपये की कुश्ती ज्योति चंडीगढ़ व निशा नंगला के बीच हुई जिसमें निशा नंगला ने जीत हासिल की। वहीं 1100 रुपये की कुश्ती में नेहा जींद व निशा बहल में नेहा ने तथा 200 रुपये की कुश्ती में मनीषा योगी हनुमानगढ़ तथा निंदिया बहल में निंदिया ने मुकाबला जीता।

विजेता प्रतिभागियों को ईनाम देकर सम्मानित किया गया। खेल संयोजक अशोक आर्य एडवोकेट ने अतिथियों का धन्यवाद किया तथा भविष्य में इससे बड़ी कुश्ती कराने का आश्वासन दिया।