छात्रसंघ चुनाव का आगाज होते ही गोरखपुर विश्वविद्यालय में वर्चस्व को लेकर लड़ाई शुरू, 13 सितम्बर को होंगे चुनाव

खबरें अभी तक। छात्रसंघ चुनाव का आगाज होते ही एक बार फिर गोरखपुर विश्वविद्यालय में वर्चस्व को लेकर लड़ाई शुरू होती नजर आ रही है। बीती देर रात इसका नमूना देखने को मिला जब छात्र नेता और अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर विश्वविद्यालय जहां कई वर्षों के बाद छात्रसंघ चुनाव की घोषणा की गई। यहां 13 सितम्बर को चुनाव होने है। लेकिन चुनाव से पहले ही अपनी ताकत दिखाने की होड़ शुरू हो गई है। जो विश्वविद्यालय में तो दिखाई पड़ती ही है साथ ही कैम्पस से बाहर भी दिखने लगी है। तभी तो सुबह किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद रात में छात्रनेता की गाड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। हालांकि छात्र नेता व् अध्यक्ष पद के संभावित प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत की किस्मत अच्छी रही को वो बाल बाल बच गए। लेकिन उनकी गाड़ी की हालत देखकर हाल का अंदाज खुद ब खुद लगाया जा सकता है।

वहीं पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें की गोरखपुर विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर हमेशा ही मामला गर्म रहता है और इसी वजह से कई सालों तक चुनाव नहीं हो पा रहे थे। लेकिन एक बार फिर जब चुनाव शुरू हुए है। तो देखना यह होगा की प्रशाशन और पुलिस कितना सतर्क रहती है।